रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार बिजनेस कर रही है। तमिल भाषा में बनी नेल्सन दिलीप कुमार निर्देशित ये फिल्म हर दिन काफी अच्छी कमाई कर रही है।

हिंदी में भले ही इस बार 'गदर 2' की वजह से इसका जादू न चला हो, लेकिन वर्ल्डवाइड रजनीकांत की 'जेलर' ने सनी देओल की फिल्म को पछाड़ दिया है।

वर्ल्डवाइड तो 'जेलर' का जलवा देखने को मिल ही रहा है, लेकिन इसके अलावा अब इंडिया में भी ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए बिल्कुल तैयार है। रजनीकांत की जेलर ने किस भाषा में अब तक कितनी कमाई की, यहां पर पढ़ें पूरी डिटेल्स।

रजनीकांत की साउथ फिल्म 'जेलर' को पैन इंडिया रिलीज किया गया। फिल्म की रिलीज को 12 दिन बीत चुके हैं। अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तमन्ना भाटिया स्टारर इस फिल्म ने टोटल 292.03 करोड़ का बिजनेस किया है और जिस रफ्तार से ये फिल्म आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि बुधवार को ही ये फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

12 दिनों में हिंदी भाषा में इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 3.8 करोड़ का हुआ है। जबकि ओरिजिनल भाषा तमिल में 'जेलर' टोटल 225.91 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके अलावा घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तेलुगु में इस मूवी ने 59.27 करोड़ और कन्नड़ में 3.05 करोड़ की टोटल कमाई की है।

इंडिया में तो रजनीकांत-तमन्ना भाटिया और जैकी श्रॉफ स्टारर 'जेलर' की कमाई जबरदस्त है ही, लेकिन वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'OMG 2' के साथ-साथ गदर 2 को भी पीछे छोड़ दिया है।

इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 516.9 करोड़ के करीब बिजनेस किया है, जबकि गदर 2 ने अब तक 506 करोड़ का दुनियाभर में कारोबार किया। 'रजनीकांत' की जेलर जिस तरह से वर्ल्डवाइड कमाई कर रही है, इसने कई साउथ फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है।