जबरा ने अपने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए जबरा एलीट 4 को लॉन्च किया है। एलीट लाइनअप में आए नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स मार्केट में पहले से मौजूद एंट्री लेवल जबरा एलीट 3 का अपग्रेड वर्जन है। पुराने मॉडल से एक कदम आगे वाले ये ईयरबड्स मॉड्रन यूजर्स के लिए बेस्ट हैं। यहां हम आपको जबरा एलीट 4 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
 
जबरा एलीट 4 की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो जबरा एलीट 4 की कीमत 9,999 रुपये है। उपलब्धता की बात की जाए तो ट्रू वायरलेस ईयरबड्स बिक्री के लिए अमेज़न, फ्लिपकार्ट, क्रोमा, रिलायंस और जबरा के ऑथोराइज्ड रिसेलर्स पर 14 अप्रैल, 2023 से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह 4 क्लासिक कलर्स- डार्क ग्रे, नेवी, लिलैक और लाइट बेज में उपलब्ध हैं।

जबरा एलीट 4 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस 

फीचर्स की बात की जाए तो जबरा एलीट 4 में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है जो कि कॉल्स और ऐप्स के बीच आसानी से स्विच करने में मदद करती है। इसमें फास्ट पेयर और स्विफ्ट पेयर दिया गया है जो कि लैपटॉप या फोन से इंस्टेंट कनेक्शन प्रदान करता है। एक्टिव नॉयज कैंसलेशन के बदौलत बैकग्राउंड नॉयज को दूर किया जा सकता है। ईयरबड्स पूरे दिन पहनने के लिए कंफर्टेबल फिट के साथ आते हैं। कॉल उठाने या म्यूजिक सुनने के लिए गो सोलो फीचर दिया गया है। स्पॉटीफाये प्लेबैक टैप के जरिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

एलीट 4 किफायती बजट में कंफर्ट, ऑप्टिमल साउंड और फीचर्स प्रदान करता है। यह उन यूजर्स के लिए बेस्ट है, जिन्हें एक साथ दो अलग-अलग डिवाइस से कनेक्ट करने की जरूरत होती है। एलीट 4 में 4-माइक्रोफोन कॉल टेक्नोलॉजी और 6mm स्पीकर दिए गए हैं जो कि क्रिस्टल-क्लियर साउंड प्रदान करते हैं। बेहतर सुनने के एक्सपीरियंस के लिए जबरा म्यूजिक इक्विलाइजर और साउंड + ऐप यूजर्स के साउंड को कस्टमाइज करने की सुविधा प्रदान करता है।

बैटरी बैकअप की बात की जाए तो एलीट 4 में दी गई बैटरी सिंगल चार्ज में 5.5 घंटे चल सकती है, वहीं केस के साथ 22 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है और एएनसी ऑफ करने पर 28 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। ईयरबड्स प्रीमियम और मजबूत मैटेरियल से तैयार किए गए हैं जो कि डस्ट और पानी से सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए IP55 रेटिंग से लैस हैं। कंपनी इन ईयरबड्स के साथ दो साल की वारंटी प्रदान करती है।