सहारनपुर | सहारनपुर में बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान के यहां आयकर विभाग द्वारा छापामारी की कार्रवाई चौथे दिन भी जारी है। बताया गया कि शुक्रवार सुबह 11 बजे से कार्रवाई शुरू कर दी।वहीं बृहस्पतिवार को भी आयकर विभाग की टीम उनके तीनों आवासों, दफ्तर और फैक्टरी पर डेरा डाले रही। अधिकारी सभी स्थानों से दस्तावेज हासिल करने में जुटे हैं। हरौड़ा में स्थित मीट फैक्टरी पर देहरादून से एक और टीम को जांच के लिए भेजा गया है।

सर्वे की यह कार्रवाई अभी एक दिन और जारी रह सकती है।आयकर विभाग की टीम ने मंगलवार सुबह करीब 11 बजे बसपा सांसद फजलुर्रहमान के तीन घरों, दफ्तर और हरौड़ा में स्थित मीट फैक्टरी पर छापे की कार्रवाई शुरू की थी। यह कार्रवाई चार दिनों से जारी है। सभी स्थानों पर आईटीबीपी के जवानों ने बसपा सांसद के लिंक रोड स्थित दोनों घरों, दफ्तर और ढोलीखाल स्थित पुराने आवास की घेराबंदी कर रखी है।सांसद के परिजनों का घरों में ही नजर बंद कर रखा गया है। सभी परिजन लिंक रोड स्थित आवास पर है।

मकानों के अंदर आयकर अधिकारी लगातार सर्वे में लगे थे। किसी भी परिजन को बाहर नहीं निकलने दिया।उधर, हरौड़ा स्थित मीट फैक्टरी पर भी आयकर विभाग की छानबीन जारी रही। इस दौरान प्लांट के अंदर और बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है। बुधवार को टीम ने फैक्टरी में लगे सीसीटीवी कैमरों की हार्ड डिस्क कब्जे में लेकर उनकी जांच की और कुछ कर्मचारियों को पूछताछ के बाद फैक्टरी से बाहर जाने दिया गया।

जिन तीन कर्मचारियों की उन्हें तलाश है, वो बुलाने पर भी फैक्टरी में टीम के सामने नहीं आए।बताया गया कि बुधवार देर रात्रि में फैक्टरी में जांच कर रही टीम के पास देहरादून से दूसरी टीम पहुंची है। यहां पहले से जांच कर टीम को पंजाब स्थित डेरा बसी फैक्टरी में जांच के लिए भेजा गया। डेरा बसी में जांच कर रही टीम को देर रात्रि ही हरोड़ा स्थित मीट प्लांट में भेजा गया है। टीम बदल-बदल कर अपने कार्य को अंजाम दे रही है।