सराय काले खां इलाके में मामूली सी कहासुनी को लेकर एक युवक की एक टैक्सी ड्राइवर ने चाकू मारकर हत्या कर दी। वहीं, मृतक युवक की पहचान सराय काले खां इलाके के रहने वाले 18 वर्षीय आकाश के रूप में हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

स्थानीय लोगों ने बताया कि आकाश अपने दोस्तों के साथ घर से बाहर कहीं जा रहे थे। तभी उनके एक दोस्त का हाथ टैक्सी ड्राइवर के हाथ से टच हो गया, जिसके बाद टैक्सी ड्राइवर और आकाश के दोस्त के बीच कहासुनी शुरू हो गई। तभी अकाश बीच-बचाव करने पहुंचे।

इस दौरान टैक्सी ड्राइवर ने चाकू निकालकर आकाश पर ताबड़तोड़ वार कर दिया और मौके से फरार हो गया। आकाश को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्हें चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

बेलदारी का काम करता था आकाश

मृतक के स्वजन ने बताया कि आकाश बेलदारी का काम करते थे। वह अपने 8 भाई-बहनों में सातवें नंबर पर था। बृहस्पतिवार शाम 4:30 बजे के करीब वह अपने दोस्तों के साथ बाहर निकला था, तभी उन्हें आकाश को किसी टैक्सी ड्राइवर द्वारा चाकू मारने की सूचना मिली।

पता चला कि उनके दोस्त उन्हें ट्रामा सेंटर लेकर गए है। चाकू मारने के बाद आरोपित अपना टैक्सी छोड़कर फरार हो गया। बाद में पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई है जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।