टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल रही है। टीम ने पहले गेंद से और अब दूसरे दिन बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम ने पहली पारी में 8 विकेट हाथ में होते हुए 162 रन की बढ़त हासिल कर ली है।

भारत की पकड़ मजबूत-

दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक कोहली 36 और यशस्वी 143 रन पर खेल खेल रहे हैं। कप्तान रोहित ने भी 103 रन की शतकीय पारी खेलकर भारत को मजबूत शुरुआत दिलाई। मैच में सिर्फ एक खराब बात रही, गिल का खराब प्रदर्शन। शानदार फॉर्म में चल रहे युवा बल्लेबाज शुभमन गिल की यह नंबर तीन पर पहली पारी थी, जिसमें वो नाकामयाब साबित हुए। जोमेल वारिकन ने गिल को 6 रन पर आउट करके पवेलियन भेजा। गिल के आउट होने से कोहली क्रीज पर आए, जिन्होंने दूसरे दिन के अंत तक यशस्वी का साथ दिया।

कोहली का पहला चौका-

हालांकि पारी के बीच में विराट कोहली का बल्ला काफी शांत रहा। ऐसे में इस बात पर किसी का ध्यान नहीं गया कि भारत के स्टार बल्लेबाज ने अपनी पारी की 81वीं गेंद तक कोई चौका नहीं लगाया था। हालांकि कोहली एक टेस्ट बल्लेबाज के रूप में भी शुरुआत से ही गेदबाज को बड़े शॉर्ट्स लगाना पसंद करते हैं। कोहली ने 81वीं गेंद पर स्पिनर वारिकन को कवर-ड्राइव पर चौका लगाने के बाद जश्न मनाया। वह ड्रेसिंग रूम की ओर देखते हुए अपने हाथ को हवा में मुक्का मारने और चौके का मजाक उड़ाने से खुद को नहीं रोक सके। यशस्वी ने भी कोहली का बाउंड्री का इंतजार खत्म होने पर एक मुस्कान बिखेरी। ऐसे में कोहली इस मैच में बड़ा स्कोर लगाकर कई नए रिकॉर्ड्स जड़ने की कोशिश करेंगे।