जिले के फर्रुखनगर में सुल्तानपुर गांव के पास केएमपी एक्सप्रेस-वे पर सोमवार दोपहर दो बजे तेज रफ्तार अर्टिगा कार सामने जा रहे कैंटर से भिड़ गई। हादसे में कार सवार परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। दो युवक घायल हैं। मरने वालों में तीन महिलाएं हैं। थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को गुरुग्राम सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। 

राजस्थान के सीकर के नीमका थाना निवासी परिवार के लोग परिवार में हुई मौत के बाद उत्तर प्रदेश के गढ़ गंगा में अस्थियां विसर्जित करने गए थे। दो कारों में सवार परिवार के लोग अस्थियां प्रवाहित करने के बाद सोमवार दोपहर वापस लौट रहे थे। इनकी एक गाड़ी पीछे रह गई थी। वहीं अर्टिगा कार फरुखनगर के पास पहुंची थी। मारुति अर्टिगा तेज रफ्तार से फरुखनगर केएमपी एक्सप्रेस-वे के निकट एग्जिट प्वाइंट से गुरुग्राम की तरफ आ रही थी। इस बीच सामने चल रहे कैंटर के पीछे भिड़ गई। 

घायलों की हालत गंभीर

कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि चालक उसे संभाल नहीं पाया और टक्कर के बाद उसके परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोगों ने कार में सवार लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। हादसे में 52 वर्षीय ब्रजेश कौशिक व उनकी पत्नी 48 वर्षीया सुनीता, मां कमला देवी व राकेश की पत्नी 46 वर्षीया किरण कौशिक की मौत हो गई। जबकि राकेश के पुत्र हिमांशु और आकाश घायल हो गए। घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। 

गाड़ी छोड़कर भागा कैंटर चालक

हादसे की सूचना मिलते ही डीसीपी मानेसर दीपक कुमार, एसीपी पटौदी मनोज कुमार, एसीपी हाईवे सुखबीर, फरुखनगर थाना प्रभारी सुरेंद्र समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद कैंटर चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। हादसा इतना भयानक था कि कैंटर का एक पहिया निकलकर दूर जा गिरा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अर्टिगा गाड़ी तेज रफ्तार में थी। कैंटर चालक ने जैसे ही गाड़ी को फरुखनगर टोल पर नीचे उतारना चाहा, तभी पीछे से अर्टिका उससे भिड़ गई।