गाजीपुर गांव में एक बदमाश ने चाकू की नोक पर दिल्ली नगर निगम स्कूल के अधेड़ हेड मास्टर और उनकी पत्नी को सरेराह लूट लिया। बदमाश सवारी बनकर ई-रिक्शा में दंपती के साथ बैठा हुआ था।

लूटपाट का विरोध करने पर उसने चाकू घोंपकर हत्या करने की धमकी दी। 15 हजार रुपये व गहने लूटकर बदमाश ले गया। कोंडली निवासी छागुर की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी पंजीकृत की है। बदमाश की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

छागुर घड़ौली के निगम स्कूल में हेड मास्टर हैं। वह अपनी पत्नी जगवती के साथ मेरठ में अपनी बेटी के घर किसी काम से गए थे। मेरठ से सोमवार रात को वह दोनों बस से आनंद विहार बस अड्डे पहुंचे, घर जाने के लिए दंपती बस अड्डे के बाहर पेट्रोल पंप के पास वाहन का इंतजार करने लगे।

उसी दौरान उनके पास एक ई-रिक्शा आकर रूका, जिसमें पहले पहले से दो महिला सवारियां बैठी हुई थी। थोड़ी दूर चलने पर इशारा करके एक युवक ने रिक्शा रुकवाया और वह चालक के पास वाली सीट पर बैठ गया।

हेड मास्टर के सीने पर लगाया चाकू

गाजीपुर गांव पहुंचने पर दोनों महिला सवारी उतर गईं, उसी दौरान चालक के पास बैठा युवक भी उतर गया और उसने जेब से चाकू निकाल कर हेड मास्टर के सीने पर लगा दिया। उसने पीड़ित से 15 हजार रुपये व उनकी पत्नी से सोने के कान के कुंडल, हाथ की अंगूठी लूट ली। माल लूटने के बाद बदमाश गाजीपुर डेयरी फार्म की ओर फरार हो गया।

लूट की वारदात पर लगाम नहीं लगा पा रही है पुलिस

यमुनापार में बदमाश पिछले कुछ दिनों में लूट की कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं। दिल्ली पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। युवाओं, महिलाओं से लेकर अधेड़ तक को बदमाश अपना निशान बना रहे हैं।

चाकू व पिस्टल के बल पर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बदमाश खुलेआम वारदात करके पुलिस के सुरक्षा दावों की पोल खोल रहे हैं। राहगीरों के साथ ही सार्वजनिक वाहनों में सवार लोगों को भी निशाना बनाने से चुक नहीं रहे हैं।