गंगा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसे में दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई। जबकि, करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ, जब जींद जिले के गांव कमाच खेड़ा से दो दर्जन से ज्यादा लोग पिकअप (छोटे हाथी) में सवार होकर हरिद्वार गंगा स्नान के लिए जा रहे थे।

रास्ते में देर रात ढ़ाई बजे के करीब रिसपुर मोड़ बाइपास पर गांव जलालपुर के नजदीक टायर पंचर होने पर चालक ने गाड़ी को साइड में लगा दिया और तभी उनकी गाड़ी को एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। घायलों को पानीपत के सामान्य व निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से पांच को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। राहगीरों ने 112 के जरिये सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची।

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, संजय कुमार को गांव कमाच खेड़ा का सरपंच बनाया गया था। उसी खुशी में वो अपने स्वजनों और रिश्तेदारों को छोटे हाथी में हरिद्वार स्नान करने के लिए लेकर जा रहा था, लेकिन उन्हें क्या पता था की स्नान से पहले कुछ ऐसा भी हो जाएगा। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई और लोगों भी मदद के लिए भागे।

हादसे के बाद फरार हुआ ड्राइवर

पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपित ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। हादसे में 45 साल की कान्ता, 50 साल की मुन्नी, 15 साल के मोहित और 22 साल के अश्विनी की मौत हो गई है। मृतकों के शवों को शवगृह भेजा गया है।