हरियाणा के बहादुरगढ़ में लूट का मामला सामने आया है। रोहतक से बहादुरगढ़ कार बुकिंग करके लाए दो युवकों ने गांव जाखौदा के पास चालक पर चाकू से हमला कर उसकी कार छीन ली। चालक ने किसी तरह खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई। कार में चालक के साढ़े सात हजार रुपये, मोबाइल फोन व अन्य कागजात भी थे।

पीड़ित को दोनों युवकों ने थप्पड़ मुक्के भी मारे हैं तथा चाकू से वार करके घायल कर दिया है। जब युवकों ने उस पर चाकू से वार किया तो उसने हाथ से पकड़ा जिसके चलते उसके हाथ में चोट लगी है। किसी तरह पीड़ित चालक ने इसकी शिकायत थाना आसौदा पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ओला उबर में चलाता था गाड़ी

मेवात के गांव साकरस काला खेड़ा निवासी मोहम्मद जावेद पुत्र सूबे खां ने बताया कि उसके पास एक वैगन आर कार संख्या एचआर-74ए-9377 है। वह इसे ओला उबर में चलाता है। बुधवार रात को रोहतक रेलवे स्टेशन से बहादुरगढ़ के लिए ओला बुकिंग लेकर आया था। रोहतक रेलवे स्टेशन पर बुधवार रात को करीब पौने दस बजे दो युवकों को बैठा कर वह बहादुरगढ़ के लिए चल पड़ा। एक लड़का पीछे बैठ गया तथा दूसरा आगे।

आगे वाली सीट पर बैठे युवक ने मुंह पर मास्क लगा रखा था। रात करीब सवा 12 बजे जब वह जाखौदा के पास पहुंचा तो युवकों ने उससे कहा कि हमें पेशाब करना है, तो उसने कहा कि वह गाड़ी को किसी पेट्रोल पंप पर रोक देगा। इतना कहते ही पीछे बैठे लड़के ने उसकी गर्दन पर चाकू लगा दिया और गाड़ी रोकने को कहा। इस पर उसने गाड़ी रोक दी।

कार के साथ सामान भी लेकर फरार

बदमाशों ने पीड़ित चालक के साथ मारपीट भी की। दूसरे युवक ने उसे थप्पड़-मुक्के मारे और बैठे लड़के ने उस पर चाकू से वार किया। उसने चाकू को अपने दाएं हाथ से पकड़ लिया, जिस पर उसके दाएं हाथ की हथेली पर चोट लगी और वह फिर खिड़की खोलकर भाग गया। ऐसे में दोनों युवक उसकी कार को लेकर फरार हो गए। कार में उसका पर्स, फोन, आधार कार्ड, गाड़ी की आरसी, लाइसेंस व साढ़े सात हजार रुपये भी रखे थे। इसके बाद उसने किसी तरह इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपितों का अभी कोई सुराग नहीं लग सका है।