उज्जैन के महाकाल से कलश की पालकी लेकर पैदल सोनीपत जा रहे श्रद्धालुओं को दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित भूडला फ्लाईओवर के पास कार चालक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में तीन श्रद्धालु घायल हुए और उज्जैन से आई पालकी भी खंडित हो गई। दुर्घटना में घायल एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। दुर्घटना के बाद चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। कसौला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, जिला सोनीपत के गांव दीपालपुर से 30-35 युवकों का एक ग्रुप मध्यप्रदेश में उज्जैन के महाकाल मंदिर से पालकी में कलश लेकर 4 जून को अपने गांव के लिए चला था। पूरे रास्ते पैदल पालकी लेकर चले युवकों के ग्रुप ने काफी लंबा सफर तय कर लिया था।

ऐसे हुआ हादसा

सुबह करीब तीन बजे जब वे रेवाड़ी के दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित भूड़ला फ्लाइओवर के पास पहुंचे तो पालकी के साथ-साथ पवन, जयदीप व कर्मबीर चल रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रही एक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी ने उनकी पालकी को टक्कर मार दी। पालकी में महाकाल से लेकर चले जल के कलश भरे हुए थे। टक्कर लगते ही पवन व कर्मबीर एक साइड जा गिरे और जयदीप दूसरी तरफ गिर गया। हादसे में तीनों को गंभीर चोटें आई। साथ ही पालकी भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया।

घायलों को अस्पताल में करवाया भर्ती

जत्थे में चल रहे अन्य युवकों ने घायलों को संभाला और तुरंत रेवाड़ी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल जयदीप की हालत ज्यादा खराब होने पर उसे रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पवन की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।