हिसार के बरवाला के गांव जेवरा में सोमवार रात 10 बजे के करीब रोडवेज ड्राइवर का रास्ता रोक कर हत्या कर दी गई। उस समय जेवरा का रहने वाला 30 वर्षीय राजेश गाड़ी में सवार होकर अपने घर लौट रहा था। हमलावरों ने रास्ता रोक कर डंडों से गाड़ी पर हमला कर दिया।

सिर पर कसौले से किया वार

गाड़ी के शीशे तोड़ डाले। जब राजेश गाड़ी से बाहर निकला तो उसके सिर पर कसौले से वार किया। पता लगने पर घरवालों ने मौके पर आकर राजेश को हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में मिली जानकारी के अनुसार जेवरा का रहने वाले 30 वर्षीय राजेश चंडीगढ़ सीटीयू में ड्राइवर था।

वह चार दिन की छुट्टी पर जेवरा आया था। राजेश का एक भाई बालक चोपटा चौक के पास किराना की दुकान चलाता है। सोमवार रात को राजेश अपने भाई की दुकान पर मौजूद था। उसका भाई उससे पहले ही घर चला गया था। दुकान बंद कर राजेश गाड़ी में घर जाने लगा। गांव में गौशाला के सामने जाते ही अचानक गली की लाइट बंद कर दी गई।

लाठी, बिंडो से की मारपीट

इस समय 5 हमलावरों ने डंडों से गाड़ी पर हमला कर दिया। गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए। राजेश जैसे ही गाड़ी से बाहर निकला तो राजेश के सिर पर कसोले से वार किए गए। साथ ही लाठी व डंडों से मारपीट की गई। राजेश को घायल कर हमलावर वहां से फरार हो गए सूचना मिलने पर बरवाला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया।