सोनीपत में रोहतक-सोनीपत हाईवे पर गांव रोहट स्थित सीएनजी स्टेशन के पास निजी बस (सहकारी समिति) की चपेट में आने से बुलेट बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। युवक रोहतक की तरफ से सोनीपत की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान सोनीपत से रोहतक जा रही बस ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची सदर थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है।

मंगलवार दोपहर को रोहतक के गांव मोरखेड़ी का रहने वाला शुभम व उसका साथी सांपला का नितेश बुलेट बाइक पर सवार होकर सोनीपत की तरफ आ रहे थे। जब वह गांव रोहट से आगे सीएनजी स्टेशन के पास पहुंचे तो यहां सडक़ पर हल्के मोड़ के चलते उनके सामने से सहकारी समिति की सवारी बस आ गई। जिससे उन्होंने बचने का प्रयास भी किया, लेकिन बस की टक्कर उनकी बाइक से जा लगी।

जिससे वह सड़क पर जा गिरे और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने मामले की सूचना के बाद शवों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक युवकों के परिजनों को मामले की जानकारी देने के साथ ही शवों को नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया है। परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सोनीपत के गोहाना में गांव खानपुर कलां-बजाना रोड पर एक युवक का शव का संदिग्ध अवस्था में मिला है। राहगीरों ने शव को देखकर डायल-112 की टीम को अवगत कराया। टीम ने मौके पर पहुंचकर सदर थाना गोहाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। शव पर चोट के निशान मिले हैं। श की पहचान के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी।

सदर गोहाना थाना में नियुक्त एएसआई महावीर सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि खानपुर कलां-बजाना रोड पर एक युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई। युवक के चेहरे पर चोट के निशान मिले है। शव के पास से रोहतक के गांव बलंभा निवासी नवीन का आधार कार्ड मिला था।

जिस पर पुलिस ने उस पते पर संपर्क किया तो पता लगा की शव नवीन के भाई सोनू का है। पुलिस टीम ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम को मौके पर बुलाकर सबूत एकत्रित कराए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए खानपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता लगा सकेगा। पुलिस हत्या या हादसा को लेकर जांच कर रही है।