रेवाड़ी में चोरों के खिलाफ लगातार पुलिस की कार्रवाई जारी है। गांव भाड़ावास चौकी पुलिस ने एक मैकेनिक को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा है। आरोपित से बरामद की गई मोटरसाइकिल दिल्ली से चोरी की गई थी। गिरफ्तार किया गया आरोपित जिला महेंद्रगढ़ के गांव खुड़ाना का रहने वाला दीपक है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर ही है।

सूचना पर की नाकाबंदी

गांव भाड़ावास चौकी पुलिस की टीम मंगलवार की शाम गश्त पर थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक मोटरसाइकिल पर बावल से सुलखा गांव की तरफ आ रहा है। युवक के पास चोरी की मोटरसाइकिल है। सूचना के बाद पुलिस टीम ने गांव सुलखा के निकट नाकाबंदी कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बुलेट मोटरसाइकिल पर आ रहे एक युवक को जांच के लिए रोक लिया। पुलिस ने युवक से मोटरसाइकिल के कागजात दिखाने के लिए कहा, लेकिन वह कोई कागजात नहीं दिखा पाया।

दिल्ली से चोरी हुई थी मोटरसाइकिल

पुलिस ने युवक से बरामद की गई मोटरसाइकिल की जांच की तो पता लगा कि यह चोरी की है। पुलिस के अनुसार मोटरसाइकिल अक्टूबर 2022 में दिल्ली से चोरी हुई थी। मोटरसाइकिल वेस्ट दिल्ली के टैगोर गार्डन के रहने वाले निखिल के नाम पर रजिस्टर्ड है। निखिल द्वारा दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना में चोरी की प्राथमिकी भी दर्ज कराई हुई है। निखिल की बुलेट गायब हुई थी, जिसको लेकर पुलिस लगातार जांच कर रही थी।

पुलिस कर रही आरोपित से पूछताछ

आरोपित युवक दीपक जिला महेंद्रगढ़ के गांव खुड़ाना का रहने वाला है और वर्तमान में गांव राजगढ़ में अपने रिश्तेदार के पास रहता है। आरोपित ने दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक पर मैकेनिक की दुकान खोल रखी है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है और आरोपित से पूछताछ कर रही है।