स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की गुरुग्राम टीम ने अंतरराष्ट्रीय नशा तस्कर गिरोह के एक सदस्य को 23 किलो 500 ग्राम सुल्फा व दो किलो 600 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। उससे एक कार भी बरामद की गई है।

आरोपित की पहचान हांसी के रहने वाले सतीश कुमार के रूप में की गई। आज दोपहर अदालत में पेश कर उसे पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।

उधर, पटौदी के जाटौली में एटीएम से रुपये निकालने के दौरान एक व्यक्ति से एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से एक लाख 10 हजार रुपये निकाल लिए गए। पीड़ित की शिकायत पर थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। जाटौली के वार्ड 15 निवासी रामलाल ने थाने में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि उनका खाता इंडियन बैंक में है।

वह 21 अगस्त को खंडेवला मोड़ पर एक्सिस बैंक के एटीएम से रुपये निकालने गए थे। एटीएम से रुपये निकालने के दौरान ही एक युवक आया और रामलाल से बातों-बातों में एटीएम कार्ड बदल लिया।

एटीएम से पैसा न निकलने वह वापस घर चले गए। इसके बाद उनके मोबाइल पर उनके खाते से एक लाख 10 हजार रुपये निकाले जाने का मैसेज आया। उनकी शिकायत पर पटौदी थाने में रविवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।