रेलवे रोड पर बिना हेलमेट गुजर रहे स्कूटी पर सवार होकर गुजर रहे दो भाइयों को रोकने की कोशिश की तो दोनों ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से उलझ गए। इससे पहले भागने के क्रम में उन्होंने स्कूटी पर बच्चे को लेकर जा रही महिला को भी टक्कर मार कर गिरा दिया।

पुलिसकर्मियों ने दोनों को पकड़ा तो पुलिस को ही धौंस दिखाने लगे। दोनों भाई काफी देर तक सड़क पर ड्रामा करते रहे। बेटों के फोन करने पर हिमायत के लिए उनका पिता भी मौके पर पहुंच गया और अभद्रता पर उतर आया। इसके बाद आसपास के लोग भी सड़क पर एकत्रित हो गए।

इससे जाम जैसी स्थिति बन गई। बाद में पुलिस तीनों बाप-बेटों को सिविल लाइन थाने में ले गई। मामले में यातायात पुलिस ने अभ्रदता, लाइसेंस और हेलमेट का 11 हजार रुपये का चालान किया। सड़क पर काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। तीनों बाप-बेटे ऊंची पहुंच होने की बात कहते रहे।

दोपहर के समय ट्रैफिक पुलिसकर्मी राममेहर और जसबीर रेलवे रोड पर पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के पास तैनात थे। इसी दौरान स्कूटी पर सवार दो युवकों को पुलिसकर्मियों ने रोकने की कोशिश की। स्कूटी चला रहे युवक ने स्कूटी भगा ली। सामने से बच्चों के साथ स्कूटी पर जा रही महिला को टक्कर मारकर गिरा दिया।

पुलिसकर्मियों ने दोनों को मौके पर ही पकड़ लिया। इस पर एक युवक पुलिस के साथ ही भिड़ गए। दोनों पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। इसके चलते सिविल लाइन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। युवकों ने फोन कर अपने पिता को भी मौके पर बुला लिया।

युवकों का पिता भी आते ही पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता करने लगा। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। तीनाें बाप-बेटे ऊंची पहुंच होने और देख लेने की बातें करते रहे। बाद में पुलिसकर्मी तीनों को सिविल लाइन थाने में ले गए।

युवकों से लाइसेंस मांगा गया तो स्कूटी चला रहे युवक के पास लाइसेंस नहीं मिला, इस पर पुलिस ने लाइसेंस का पांच हजार, अभद्रता करने के आरोप में पांच हजार और हेलमेट नहीं होने पर एक हजार रुपये का चालान काट दिया। हालांकि पुलिसकर्मियों की ओर से सिविल लाइन थाना पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी।