शहर थाना अंतर्गत गांव रतीपुर के समीप दुकानदार के साथ बाइक सवार युवकों ने मारपीट कर लूट की। युवकों ने दुकानदार को डंडों से पीटा और सामान खरीदने के लिए जेब में रखे साढ़े 14 हजार की नकदी को लूट लिया।

आरोपितों ने पीड़ित की बाइक भी लूट ली। शहर थाना पुलिस ने मामले में दोनों नामजद युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शहर थाना प्रभारी तेजपाल के अनुसार मामले में गांव रजपुरा के रहने वाले हनीफ ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसने गांव में ही परचून की दुकान खोली हुई है।

बीती छह अगस्त को वह अपनी बाइक पर सवार होकर दुकान का सामान लेने के लिए पलवल जा रहा था। सुबह के करीब आठ बजे रतीपुर गांव स्थित पेट्रोल पंप के समीप बाइक सवार दो युवकों ने उसे रोक लिया। दोनों युवकों के हाथ में डंडे थे।

आरोपितों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसकी बाइक को भी तोड़ दिया। आरोपितों ने उसकी जेब में रखे 14 हजार 500 रूपये लूट लिए। उसने शोर मचाया तो राहगीरों ने उसे आरोपितों से बचाया।

आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। शिकायतकर्ता के अनुसार उसने दोनों आरोपितों को पहचान लिया। आरोपितों के नाम गांव गेलपुर के रहने वाले रोहित और विष्णु हैं।

शहर थाना प्रभारी के अनुसार मामले में युवकों के खिलाफ लूट, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही हैं। जल्द ही आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।