पानीपत में दो दिन की शांति के बाद रविवार सुबह सेक्टर-25 कृष्णा गार्डन के बाजार में कुछ असामाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ की। इसमें समुदाय विशेष की कई दुकानों के शीशे तोड़ दिए और हमले में एक महिला समेत कई लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया है। थाना चांदनी बाग पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पूरे बाजार में हमलवारों की धरपकड़ शुरू की। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। हालांकि एक घायल ने हमलावरों के साथ किसी प्रकार की रंजिश न होने की बात कही है। 

घटना थाना चांदनी बाग के अंतर्गत कृष्णा गार्डन के नजदीक रविवार सुबह करीब 11 बजे की है। मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-25 में कृष्णा गार्डन के नजदीक बाजार में कुछ युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए। बताया जा रहा है कि उनके हाथ में गंडासी व अन्य हथियार थे। उक्त युवकों ने बाजार में दुकानों के शीशे तोड़ना शुरू किया। यहां फड़ी लगाने वाले लोगों को भी निशाना साधा। एक महिला और पुरुष के हाथ में चोट लगी हैं। इसकी सूचना मिलते ही थाना चांदनी बाग पुलिस मौके पर पहुंची। 

धमीजा कॉलोनी में बृहस्पतिवार को एक दुकान और दो गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई थी। यहां पर भी समुदाय विशेष की दुकान और गाड़ी को निशाना बनाया गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया था। उपायुक्त वीरेंद्र कुमार दहिया और पुलिस अधीक्षक ने पुरानी रंजिश में हमला होना बताया था। 

सेक्टर-25 में कुछ दुकानों पर मोटरसाइकिल सवार युवकों ने तोड़फोड़ की है। एक दो व्यक्ति को चोट भी लगी हैं। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। इसको किसी प्रकार की हिंसा से नहीं जोड़ना चाहिए। लोगों को शांति बनाने की अपील की जाती है।