रोहतक के चमारिया गांव में छुट्टी आए फौजी 22 वर्षीय मोहित की तीन बाइक सवार युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात सुबह नौ बजे के करीब सरकारी स्कूल के पीछे अंजाम दी गई। तीन साल पहले मोहित के पिता की भी हत्या हो चुकी है। वारदात के पीछे रंजिश है या नहीं, इसकी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। 

पुलिस की प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मोहित जाट रेजिमेंट में दो साल पहले भर्ती हुआ था। फिलहाल उसकी पोस्टिंग बरेली थी। अभी वह 15 दिन की छुट्टी लेकर घर आया था। सुबह अपने भाई के बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहा था। गली के मोड़ पर तीन बाइक सवार युवक आए और मोहित को दो गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना पाकर सदर थाने से इंस्पेक्टर प्रदीप दहिया, सीआईए टू प्रभारी आजाद सिंह नैन व एफएसएल एक्सपर्ट डॉक्टर सरोज दहिया मौके पर पहुंची और वारदात स्थल की जांच पड़ताल की। 

पुलिस को जांच में पता चला है कि तीन साल पहले जून 2020 में मोहित का पिता भूप उर्फ भुला साइकिल पर खेत में जा रहा था। जब वह स्कूल के पास पहुंचा तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। भुला के भाई कुलदीप उर्फ नान्हा के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया था।