ग्वालियर । मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आज आम आदमी पार्टी ने चुनावी शंखनाद कर दिया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मेला ग्राउंड पर आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे, जहां हजारों की भीड़ मौजूद है। सभा को सम्बोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि ग्वालियर चंबल संभाग का मध्य प्रदेश के सभी माता बहनों को मेरा नमस्कार प्रणाम। आज जब मैं यहां आ रहा था किसी ने मुझसे पूछा कि कहां जा रहे हो, मैंने कहा कि मध्य प्रदेश जा रहा हूं। वो बोले वहीं जा रहे हो जहां व्यापम घोटाला हुआ था, सोचो इन नेताओं ने इन पार्टियों ने मध्य प्रदेश का नाम कितना बदनाम कर दिया।केजरीवाल ने कहा मध्य प्रदेश की जनता सुन लो वक्त बहुत बड़ा बलवान होता है, वक्त से लडऩा चाहिए, जैसे दिल्ली और पंजाब के लोगों ने बीजेपी और कांग्रेस को उखाड़ कर फेंक दिया है एक मौका मध्यप्रदेश के लोग भी आम आदमी पार्टी को एक मौका देकर देखो आप सभी मामा को भूल जाओगे और उनके चेलों को भी।
केजरीवाल ने कहा एक समय दिल्ली का भी यही हाल था, यहां कांग्रेस की सरकार थी पूरे देश में दिल्ली की चर्चा होती थी कहते थे कि वह कॉमनवेल्थ गेम घोटाले वाला दिल्ली कहा जाता था। आज दिल्ली बदल गई है, आज 24 घंटे बिजली है पानी है कहां तक आई है आज दिल्ली शिक्षा स्वास्थ्य के लिए पूरे देश में जाना जाता है। मेरे पास मध्य प्रदेश के कुछ लोग आए मुझसे बोले कि हमारे यहां बिजली बहुत महंगी है, सब लोग सुन लो दिल्ली में बिजली फ्री है। 1 साल की हमारी पंजाब सरकार ने भी बिजली का बिल जीरो कर दिया है। दिल्ली और पंजाब में 24 घंटे बिजली आती है। मध्यप्रदेश में 200 यूनिट का बिल 2000 आता है एक आम आदमी बिजली का बिल भरेगा या खाना खाएगा।
केजरीवाल बोले मोदी जी मुझसे नाराज हो गए हैं, बोल रहे हैं कि केजरीवाल फ्री की रेवड़ी बांट रहा है। मैं हाथ जोडक़र बोलता हूं मैं बहुत छोटा हूं मैं फ्री की रेवड़ी बांट रहा हूं आपको क्या तकलीफ है। जब मैं फ्री की रेवड़ी बांट रहा हूं, मैंने सात फ्री की रेवड़ी दिल्ली वाले के हाथ में दे दी हैं। 24 घंटे बिजली फ्री कर दी है। पूरे दिल्ली में शानदार स्कूल बना दिए हैं, शिक्षा मुफ्त कर दी है आज जज, रिक्शावाला और आईएस के बच्चे एक साथ बैठकर पढ़ते हैं। सभी का इलाज मुक्त कर दिया है, अमीर गरीब सभी जाति धर्म सभी के लिए अच्छे मोहल्ला क्लीनिक बनाकर सबका  इलाज फ्री कर दिया है। सब का पानी का बिल फ्री कर दिया है,सरकारी हो या प्राइवेट बसो सभी में महिलाओं को फ्री कर दिया है कोई टिकट नहीं लिया जाता है। हर एक घर के बुजुर्गों को फ्री में तीर्थ यात्रा कराई जाती है। अपने युवाओं के रोजगार के लिए व्यवस्था की है 1200000 युवाओं के लिए रोजगार व्यवस्था की है। पंजाब में 30,000 सरकारी नौकरी दे दी है और तीन लाख का और इंतजार कर रहे हैं।