पूर्व क्रिकेटर और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य हरभजन सिंह ने अयोध्या में 22 जनवरी को हो रहे श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। हरभजन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर अपनी भावनाएं प्रकट की हैं।

सभी राम भक्तों को मेरा प्रणाम: हरभजन सिंह

उन्होंने कहा कि मुझे भी प्रभु श्रीराम के दर्शन का इंतजार है। 22 जनवरी देशवासियों के लिए बड़ा दिन है। इस दिन पूरे विश्व का सपना पूरा होने जा रहा है। इसका सभी को बेसब्री से इंतजार है। सभी राम भक्तों को मेरा प्रणाम।

'पीएम को बधाई'

उन्होंने कहा, मैं सबसे पहले बधाई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देना चाहता हूं क्योंकि यह एक ऐसा मंदिर बनने जा रहा है, जहां बड़ी संख्या में देशवासी आएंगे और श्रीराम के दर्शन कर निहाल होंगे। प्रभु राम हम सब पर कृपा बनाएं रखें।

22 जनवरी को हजारों रामभक्त पहुंचेंगे अयोध्या 

22 जनवरी को राम मंदिर उद्घाटन को लेकर दुनियाभर में रामभक्त काफी उत्साहित हैं। बता दें कि पीएम मोदी रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा पूजन के मुख्य यजमान हैं। वहीं, श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट ने देश के कई वीआईपी लोगों को 22 जनवरी के दिन अयोध्या आने का न्योता भेजा है। वहीं, 23 जनवरी से आम भक्तों के लिए मंदिर के द्वार खुल जाएंगे।