राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मंगलवार शाम को एक बड़े बैग में शव बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल तेज कर दी है. शव बरामद होने की घटना उत्तम नगर की जेजे कॉलीनी की है. यह पूरा मामला नशीले पदार्थ को लेकर हत्या किए जाने का है. जहां दो गुटों के बीच हुई लड़ाई के बाद युवक का शव बैग में भरकर नाले में फेंक दिया गया.

पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि बैग में जिस शख्स का शव मिला है. उसका नाम उमेश है. वह दिल्ली के विकास नगर में रहता था. नशीले पदार्थ को लेकर लड़ाई-झगड़े में इसकी हत्या की गई है.

नाले में युवक की मिली लाश

पुलिस को फोन कॉल के माध्यम से लावारिस बैग की जानकारी मिली थी. जब पुलिस उत्तम नगर की जेजे कॉलोनी के नजफगढ़ के नाले में बैग को तलाशा तो उसमें से 25 साल के युवक की लाश मिली.

नशीले पदार्थ को लेकर हुई लड़ाई

इसके बाद से पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि जिस शख्स की लाश मिली है. वह सनी नाम के लड़के के कमरे में नशीला पदार्थ लेने गया था. इस दौरान उसकी वहां मौजूद लोगों से लड़ाई होने लगी. दोनों की लड़ाई में 25 वर्षीय शख्स उमेश की जान चली गई. उसकी हत्या के बाद शव को बैग में रखकर नाले में फेंक दिया गया.

दो आरोपी हुए गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

पुलिस ने और अधिक जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार लोगों का नाम शुभम और फातमा है. वहीं, शव के बरामद होने के बाद से सनी फरार है. जिसके कमरे में यह लड़ाई हुई थी.