धनबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार और बाघमारा के विधायक दुलु महतो के खिलाफ मारवाई सम्मेलन के जिला अध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल को धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल, कृष्णा अग्रवाल ने दुलु महतो की उम्मीदवारी का विरोध किया था। 

बरबड्डा थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने मीडिया को बताया कि कृष्णा अग्रवाल की शिकायत पर दुलु महतो और प्रिंस खान के खिलाफ उन्होंने एफआईआर दर्ज की है। पूर्व भाजपा नेता कृष्णा अग्रवाल ने बताया कि प्रिंस खान ने एक ऑडियो क्लिप के जरिए उन्हें दुलु महतो की उम्मीदवारी का विरोध न करने की धमकी दी थी। 

मारवाई सम्मेलन के जिला अध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक चिट्ठी लिखी। इस चिट्ठी में उन्होंने बताया कि दुलु महतो के निर्देश पर प्रिंस खान और उसके गुंडे उनपर और उनके परिवार पर हमला कर सकते हैं।

बता दें कि शुक्रवार को कृष्णा अग्रवाल और पूर्वी जमशेदपुर के विधायक सरयू राय ने एक प्रेस कॉन्फेरेंस के दौरान दुलु महतो की उम्मीदवारी का विरोध किया था। उन्होंने बताया कि दुलु महतो के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस बयान के बाद दुलु महतो ने भी कृष्णा अग्रवाल को फोन पर धमकी दी थी। एफआईआर दर्ज होने के बाद भाजपा के उम्मीदवार ने धनबाद उपायुक्त से इस मामले में फॉरेंसिक जांच की मांग की है। उन्होंने बताया कि उन्हें बदनाम करने के लिए ऑडियो क्लिप जारी की गई थी।