कोरबा, कोरबा-पश्चिम क्षेत्र में एसईसीएल के गेवरा परियोजना में पदस्थ डंपर ऑपरेटर कादिर खान का भाई आसिफ खान दीपका के सुभाष नगर में निवासरत सगाई होने के बाद शादी के लिए खरीदी करके जेवरात सहित अन्य कीमती सामान घर में रखकर मक्का-मदीना गया। पीछे से चोरो ने सूने मकान को निशाना बनाया। खरीदे गए सभी मंहगे सामान की चोरी कर ली गई। 
बताया जा रहा हैं की आसिफ खान की सगाई कुछ दिन पहले हुई। इसके बाद शादी के लिए खरीदी की तैयारी शुरू हो गई। उसे अपनी मां को लेकर मक्का-मदीना जाना था इसलिए पहले ही जेवर व कीमती सामान की खरीदी कर मकान में रख लिया। फिर वे मक्का-मदीना रवाना हो गए। इधर मकान की देख-रेख उसके भाई के जिम्मे थी। वह रोज वहां लाइट जलाने और साफ-सफाई के लिए आते थे। मकान सूना होने का पता चलते ही चोरों ने वहां धावा बोला।
        बताया जा रहा हैं की मकान के पीछे की ओर लगी खिड़की तोड़कर घर में घुसे चोरों ने अंदर आलमारी का लॉक तोड़कर जेवर व महंगे सामान की चोरी कर ली। जब कादिर खान साफ-सफाई करने पहुंचे तो अंदर कमरे में सामान बिखरा होने पर चोरी होने का पता चला। उन्होंने घटना की जानकारी दीपका थाना में दी। यहां के एएसआई खगेश राठौर कर्मचारी सहित वहां पहुंचे। उन्होंने मौके का निरीक्षण करते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।