थाना श्री हरगोबिंदपुर पुलिस ने गैंगस्टर बनकर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने के तीन आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है। जुगराज सिंह पुत्र महिंदर सिंह निवासी चीमा खुड्डी ने बताया कि उसके मोबाइल फोन पर कॉल कर आरोपित ने कहा कि वह गैंगस्टर हैरी चट्ठा बोल रहा है।

पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी

जसपाल सिंह और सुखविंदर सिंह निवासी चीमा खुड्डी का कुलवंत कौर के साथ जमीन का झगड़ा है, तुम इसमें कोई दखल नहीं दोगे। इसके अलावा पांच लाख रुपए तैयार रखो, जिसे कहां पहुंचाना है, बाद में बताया जाएगा। ऐसा न करने की स्थिति में तुम्हारे बेटे को नहीं छोड़ेंगे। उसने इस धमकी के बारे में अपने तौर पर पता किया तो सामने आया कि आरोपित जसपाल सिंह के कहने पर उसके रिश्तेदार हरजिंदर सिंह उर्फ मंगा निवासी सक्खोवाल ने उसे फोन कर धमकाया है। पुलिस ने आरोपित जसपाल सिंह, सुखविंदर सिंह और हरजिंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

कॉल कर मांगे थे 20 लाख रुपये

ज्ञात रहे कि शनिवार को थाना डेरा बाबा नानक के तहत आते गांव धर्मकोट रंधावा में भी रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था। दिनेश कुमार ने बताया था कि उससे व्हाट्सएप पर कॉल कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई। इसके बाद उसकी बंद पड़ी दुकान पर फायरिंग तक की गई। पुलिस ने इस मामले में दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर रखा है।