इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले बड़ा बयान दिया है। मोईन अली ने टी20 वर्ल्ड कप के खिताब को डिफेंड करने के लिए इंग्लैंड टीम का समर्थन किया। मोईन अली ने अबू धाबी टी10 टूर्नामेंट के दौरान कहा कि इंग्लैंड वनडे की तुलना में टी20 प्रारूप में बेहतर टीम है।

मोईन अली ने कहा, हम फिर से कोशिश करना और जीतना चाहते हैं। मुझे लगता है कि हम एक बेहतर टी20 टीम हैं। मुझे यकीन है कि हम और मजबूती से वापसी करेंगे।

वनडे वर्ल्ड कप हारने की बताई वजह

मोईन अली ने आगे कहा, हम वनडे वर्ल्ड कप में अच्छा नहीं खेल सके। बल्लेबाज आउट ऑफ फॉर्म थे और क्रिकेट में ऐसा होता है। हम लंबे समय से बहुत अच्छे रहे हैं, लेकिन यह उन चीजों में से एक है जो हमने प्रदर्शन नहीं किया।

वेस्टइंडीज के खिलाफ गंवाया पहला वनडे मैच

बता दें कि वनडे में इंग्लैंड का खराब प्रदर्शन अभी खत्म नहीं हुआ है। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरुआती मैच में इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा। 325 रन का स्कोर खड़ा करने के बाद इंग्लैंड ने खराब गेंदबाजी की और 4 विकेट से मैच हार गया। हालांकि, सीरीज के दूसरे मैच में इंग्लैंड ने वापसी की और धमाकेदार जीत दर्ज की। वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच शनिवार 9 दिसंबर को खेला जाएगा।

वनडे वर्ल्ड कप में रहा था खराब प्रदर्शन

गौरतलब हो कि हाल ही समाप्त हुए वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड टीम बेहद खराब प्रदर्शन रहा। इंग्लैंड प्वाइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर रहा। गत चैंपियन टीम में शामिल जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर और क्रिस वोक्स सहित शीर्ष खिलाड़ी दमदार प्रदर्शन करने में असफल रहे।