पुलिस ने शुक्रवार की सुबह मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी दो हत्यारोपितों को गिरफ्तार किया। घेराबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी। पुलिस ने उसे बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। दूसरे बदमाश से पूछताछ चल रही है। आरोपितों के कब्जे से 32 बोर की एक पिस्टल, दो कारतूस का खोखा और घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद हुई। घटना में शामिल दो आरोपितों को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज था। फरार चल रहे एक अन्य आरोपित की तलाश चल रही है।

एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि महुअवां खुर्द गांव निवासी विपिन पांडेय के हरखापुर गांव में ननिहाल है। 10 अप्रैल की रात आठ बजे विपिन पांडेय अपने ननिहाल में पनीर देकर बाइक से घर लौट रहा था। गांव के पटेल चौराहा पर खड़े विश्वास तिवारी और मोनू गौड़ को देखकर वह रुक गया। तीनों आपस में बात कर रहे थे इसी दौरान दो बाइक से पहुंचे पांच बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग में गोली लगने से विपिन की मृत्यु हो गई, जबकि मोनू गौड़ व विश्वास तिवारी घायल हो गए। इस मामले में पिपराइच थाना पुलिस ने विपिन के पिता इंद्रजीत पांडेय की तहरीर पर हरखापुर गांव निवासी रामपाल राजभर, पवन राजभर, सत्यपाल, तेजस्वी पटेल, मुकेश व दो अज्ञात युवकों पर हत्या, हत्या के प्रयास, बलवा सेवन सीएलए के तहत मुकदमा दर्ज कराया था।

मंगलवार को पुलिस ने सत्यपाल राजभर उर्फ नाटे और मुकेश राजभर को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।फरार आरोपितों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। शुक्रवार की सुबह सात बजे पिपराइच थाना पुलिस को सूचना मिली कि घटना में शामिल तेजस्वी पटेल और अनिल राजभर जंगल धूसड़ की तरफ बाइक से आ रहे हैं।

पुलिस ने घेराबंदी की तो फायरिंग करते हुए बदमाश तिनकोनिया जंगल की तरफ भाग निकले।पीछा कर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें बाइक पर बैठे तेजस्वी पटेल के बाएं पैर में गोली लग गई। संतुलन बिगड़ने से बाइक चला रहा अनिल गिर गया। पुलिस टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।फरार चल रहे एक अन्य आरोपित की तलाश चल रही है,जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।