जींद के भम्बेवा गांव  के युवक की गोली मारकर हत्या करने की वारदात के दो आरोपी युवकों को जींद पुलिस ने वीरवार देर रात जींद में बीड़ बड़ा वन के पास मुठभेड़ के बाद काबू कर लिया। इनमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है और उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार भम्बेवा गांव में एक युवक की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू की थी। हमलावरों की तलाश में लगी पुलिस को सूचना मिली की दो हमलावर सोनीपत जिले के निजामपुर गांव का साहिल और जींद के लुदाना गांव का आशीष जींद में पुराना हांसी रोड पर बीड़ बड़ा वन के पास हैं।

इस सूचना के बाद जींद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों को घेरा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी ।इसमें पुलिस ने आत्मरक्षा में बदमाशों पर गोली चलाई जिसमें पुलिस की गोली लगने से निजामपुर गांव का साहिल नामक बदमाश घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी।

पुलिस ने साहिल और उसके साथी लुदाना गांव के आशीष दोनों को मुठभेड़ के बाद काबू कर लिया। एसपी सुमित कुमार ने कहा की बदमाशों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जायेगा।