शादी घर में बिजली फिटिंग का काम कर रहा इलेक्ट्रीशियन करंट की चपेट में आ गया। करंट की चपेट में आकर झुलसे युवक को गंभीर अवस्था में मौजूद लोगों ने सिम्स पहुंचाया। सिम्स जाने के दौरान युवक की रास्ते में मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे स्वजन ने संस्थान के मालिक पर घटना की सूचना नहीं दिए जाने का आरोप लगाकर हंगामा किया। इधर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीरघर में रखवा दिया है।

आज सुबह शव का पीएम कराया जाएगा। सिरगिट्टी में रहने वाले खेलू साहू(25) इलेक्ट्रीशियन का काम करते थे। शुक्रवार को वे तिफरा स्थित एक शादी घर में काम के लिए गए थे। काम के दौरान शाम करीब पांच बजे वे करंट की चपेट में आ गए। करंट से झुलसे इलेक्ट्रीशियन को संस्थान में काम करने वालों ने अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल में जांच के बाद डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर इसकी सूचना पुलिस को दी। इधर हादसे की जानकारी मिलते ही युवक के स्वजन भी बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने संस्थान के मालिक पर घटना की सूचना नहीं दिए जाने का आरोप लगाकर हंगामा किया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीरघर में रखवा दिया है। शनिवार को स्वजन का बयान दर्ज कर शव का पीएम कराया जाएगा।