टीवी की क्वीन एकता कपूर अपने अंदाज की वजह से हमेशा छाई रहती हैं. एकता कपूर का ऐसा कोई सीरियल नहीं होता है जो लोगों को पसंद नहीं आता है. इस वजह से ही उन्हें टीवी की क्वीन भी कहा जाता है. एकता किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. वह शुक्रवार को मामी फिल्म फेस्टिवल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में शामिल हुईं थीं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

एकता फिल्म फेस्टिवल में ब्लैक कलर की ड्रेस में पहुंची थीं. उन्होंने ऑफ शोल्डर गाउन पहना था. जिसमें वह काफी अच्छी लग रही थीं लेकिन बढ़े हुए वजन की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

एकता कपूर हुईं ट्रोल

एकता कपूर का रेड कार्पेट का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह पैपराजी के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- छोटा भीम वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- एकता कहां है इसमें, 2-4 मिलाकर बनी है. वहीं एक ने लिखा- यार इसका ड्रेसिंग सेंस बहुत खराब है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब एकता कपूर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हुई हों इससे पहले भी कई बार वह ड्रेस के साथ बॉडी शेमिंग का शिकार हुई हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो एकता कपूर ने हाल ही में फिल्म थैंकयू फॉर कमिंग प्रोड्यूस की थी. एकता और रिया कपूर ने मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था. फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, करण कुंद्रा समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है.