दिल्ली में बीती रात करीब 11 बजे आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह की ओर आ रही एक कार के बोनट पर एक व्यक्ति को करीब 2-3 किलोमीटर तक घसीटा गया। हालांकि इस दौरान सड़क किनारे मौजूद पीसीआर वैन ने कार के बोनट पर लटके शख्स को देखकर उसका पीछा किया और कार को रुकवाया। पुलिस के अनुसार, आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना के वक्त कार आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह की तरफ आ रही थी। पीड़ित व्यक्ति की पहचान चेतन के रूप में हुई है। चेतन ने बताया कि मैं ड्राइवर हूं, मैं एक यात्री को छोड़कर जैसे आश्रम के पास पहुंचा तो एक कार ने मेरी कार को तीन बार हिट किया, फिर मैंने इन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन ये नहीं रोके फिर मैं इनके बोनट के ऊपर लटक गया, फिर भी इन्होंने नहीं रोका। 

चेतन का आरोप है कि वह मुझे आश्रम चौक से निजामुद्दीन तक घसीटता गया। रास्ते में मैंने एक पीसीआर देखा और उन्होंने हमारा पीछा किया तब जाकर ये कार रोकी। वह व्यक्ति पूरी तरह से नशे में था।

आरोपी रामचंद कुमार ने कहा कि मेरी कार उनकी कार को हिट नहीं की थी, मैं गाड़ी चला रहा था तभी वो जानबूझकर मेरी कार के बोनट पर चढ़ गए। मैंने उनसे नीचे उतरने को कहा लेकिन उन्होंने नहीं सुना। मैंने फिर अपनी कार रोका और उनसे कहा कि आप ये क्या कर रहा हो?।