शराब के नशे में चूर डॉक्टर ने सरकारी अस्पताल के सुरक्षा गार्डों से मारपीट की। ये डॉक्टर शहर के जिला मुरार अस्पताल में पदस्थ हैं। मुरार के अस्पताल में पदस्थ शराबी डॉक्टर का नाम बीके बाथम है। उनका मारपीट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मारपीट करते दिख रहे हैं। डॉक्टर शराब के नशे में चूर हैं। नशे में झूमते डॉक्टर ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। साथ ही गार्ड के साथ अभद्रता व मारपीट की। इस दौरान किसी मरीज ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सरकारी अस्पताल में पदस्थ डॉ.बीके बाथम क्षय रोग विशेषज्ञ हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सोमवार दोपहर का है। डॉक्टर जब अस्पताल में ड्यूटी करने के लिए पहुंचा, तो नशे में पूरी तरह चूर था। अस्पताल के स्टाफ ने बताया कि डॉक्टर जब ड्यूटी के दौरान अस्पताल पहुंचे तो नशे में झूम रहे थे। इस दौरान स्टाफ के कई कर्मचारियों के साथ अभद्रता की। जब अस्पताल के गार्ड ने रोकने की कोशिश की, तो उसके साथ मारपीट करने लगा।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नशे में चूर डॉक्टर स्टाफ और कर्मचारियों के साथ मारपीट कर रहा है। स्टाफ यह कहते हुए नजर आ रहा है कि उन्हें क्यों पीटा जा रहा है। फिलहाल इस मामले में अभी डॉक्टर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इस मामले को लेकर अस्पताल के स्टाफ में नाराजगी है। कर्मचारियों का कहना है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ। वहीं, जब इस मामले की जानकारी के लिए सीएमएचओ को फोन लगाया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।