शहर में बिजली की समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। वर्षा हो रही और न अंधड़, इसके बावजूद बिना कारण थोड़ी-थोड़ी देर में बिजली बंद हो रही है। सोमवार को शाम छह बजे के बाद अचानक मुंगेली नाका, वेयर हाउस रोड, राजेंद्र नगर, मगरपारा समेत आसपास के घर व व्यवसायिक संस्थानों में अंधेरा छा गया। सप्लाई बंद करने की वजह स्पष्ट नहीं हुई। इसके चलते उपभोक्ताओं में नाराजगी है।

शहर में बिजली की समस्या एक दिन की नहीं है। करीब सालभर से यही स्थिति है। मौसम में बदलाव होने पर बिजली बंद होना स्वभाविक है। लेकिन अब तो मौसम साफ रहने के बाद भी बिजली बंद कर दी जाती है। सोमवार को सुबह से मंगला, नेहरू नगर, जेपी बिहार, दीनदयाल कालोनी व शुभम बिहार क्षेत्र में बार- बार बिजली बंद होती रही। कुछ उपभोक्ताओं ने इसकी सूचना फ्यूज काल सेंटर को देने का प्रयास किया।

लेकिन, हमेशा की तरह काल सेंटर पर बैठे कर्मचारी ने फोन रिसीव नहीं किया। उपभोक्ता परेशान है या यही सोच रहे हैं कि इस समस्या से कब निजात मिलेगी। समय पर बिजली बिल का बकाया जमा नहीं करने पर कनेक्शन काटने की कार्रवाई करने वाली बिजली कंपनी उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रही है। यही वजह है कि आए दिन शहर के अलग- अलग फ्यूज काल सेंटर में विवाद व हंगामा हो रहा है।