नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फेंस की। दिल्ली के मंत्री भारद्वाज ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि अगर 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनते हैं तो सारे सारे के संविधान बदलकर डिक्लियर कर देंगे कि अब जब तक मोदी जी जीवित रहेंगे, वहीं इस देश के पीएम बने रहेंगे।

हो सकता है, आगे चुनाव न हों- AAP

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर विपक्ष दल एक होकर चुनाव नहीं लड़ेंगे तो ऐसा भी हो सकता है कि आगे चुनाव ही न हों। भारतीय जनता पार्टी विपक्ष को जिस तरह से कुचलने में लगी हुई है। जिस तरह से साम, दाम, दंड, सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स के छापे विपक्षी नेताओं के यहां पड़ रहे हैं और उनको जेल में ठूसा जा रहा है।

भाजपा पर सौरभ भारद्वाज का हमला

इसकी पूरी संभावना है कि अगर 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनते हैं तो सारे के सारे संविधान बदलकर डिक्लियर कर देंगे कि अब जब तक मोदी जी जीवित रहेंगे, वहीं इस देश के राजा बने रहेंगे। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि इस देश के अंदर हजारों लाखों ने लोगों ने कुरबानियां देकर जो आजादी पाई है वह आजादी खत्म हो जाएगी।

केंद्र सरकार चाहती है कि दिल्ली की सरकार ठप हो जाए। मुफ्त दवाओं, मुफ्त मोहला क्लीनिक, मुफ्त उपचार है, इन सब चीजों को केंद्र बंद करना चाहती है। भारतीय जनता पार्टी और एलजी दखल देकर देख चुकी है कि जनता में बदल नहीं होते हैं। अब अफसरों के जरिए इन सब चीजों को बंद करने की कवायद शुरू हो चुकी है।

कांग्रेस पर भी साधा निशाना

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के गारंटियों की कापी की। आम आदमी पार्टी के महिलाओं के मासिक भत्ते को कॉपी करते हुए कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश में अनाउंस किया और कर्नाटक में अनाउंस किया।