गुरुग्राम सेक्टर 10 थाना क्षेत्र में द्वारका एक्सप्रेस-वे के नीचे सोमवार सुबह एक 29 वर्षीय युवक का शव पाया गया। उसके सिर और पैर पर चोटों के निशान मिले। स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस और एफएसएल की टीमों ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का पता चला पाएगा।

युवक पास के फॉर्म में करता था काम 

सोमवार सुबह नौ बजे सेक्टर-10 थाना पुलिस को द्वारका एक्सप्रेस-वे के पास एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी और पूछताछ के बाद उसकी पहचान द्वारका एक्सप्रेस-वे के पास एक फार्म हाउस में काम करने वाले अमन के रूप में की। बताया जाता है कि अमन उत्तर प्रदेश के बदायूं के रहने वाले थे। उनकी शादी हो चुकी थी। वह एक साल से अपने परिवार के साथ नजदीकी फार्म हाउस में श्रमिक का काम कर रहे थे। पुलिस की सूचना पर स्वजन भी मौके पर आ गए। उन्होंने बताया कि रात नौ बजे अमन घर से निकले थे, इसके बाद वापस नहीं लौटे। उन्होंने अमन को आसपास खोजा भी, लेकिन वह कहीं नहीं मिले। स्वजन ने अमन की हत्या की आशंका जताई है। वहीं, पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया शव के सिर और पैर पर चोटों के निशान हैं। किसी गोल हथियार से वार किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही इसका पता चल पाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई है।

हत्या कर शव फेंकने की आशंका

सेक्टर 10 थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। युवक के सिर और पैर पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी है। हत्या कर द्वारका एक्सप्रेस-वे के नीचे शव फेंकने की आशंका जताई जा रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश होगा।