चास के नंदुआ स्थान में 18 वर्षीय विमल गोप का शव पेड़ से लटका मिला। मृतक की मां सुखी देवी की शिकायत पर देर शाम चास थाना पुलिस ने हत्या की प्राथमिकी कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंपा
करकरा बस्ती बंगाल के पुरुलिया जिला स्थित जयपुर निवासी सुखी देवी ने बताया है कि वह अपने बेटे के साथ चास प्रभात कालोनी में किराए के आवास में रहती है। सात बजे सुबह में नंदुआ स्थान निवासी कन्हैया सिंह से फोन पर जानकारी मिली कि बेटे बिमल गोप का शव पेड़ से लटक रहा है। वहीं पर पति काम करते हैं। पति राजू गोप खटाल में दूध दुहने का काम करते हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और स्वजनों को शव सौंप दिया।

मां ने बाप पर लगाया बेटे की हत्‍या का आरोप
पुलिस ने महिला के बयान पर अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध हत्या के आरोप की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इधर घटनास्थल पर सुबह पहुंची महिला ने अपने पति पर ही बेटे की हत्या का आरोप जड़ दिया। कहा कि पति ने ही बेटे की हत्या कर दी। पिता से बेटा मिलने आया था। यहीं पर हत्या के बाद शव को उसने पेड़ से टांग दिया।

इधर दूसरी ओर पिता ने हत्या के आरोप से साफ इन्कार कर दिया। बताया कि बेटा उनसे मिलने आया था। वह पचास रुपये देकर उसे भेज दिए थे। बेटा चीरा चास में खटाल में काम करता था। पुलिस घटना की सही वजह की तलाश शुरू कर दी है। पति पर हत्या का आरेाप जड़ने वाली महिला देर शाम पुलिस को दिए अपने बयान में अज्ञात पर हत्या का आरोप लगाई।