राजस्थान में आज भाजपा विधायक दल की बैठक होने वाली है। इस बात की पूरी संभावना है कि  आज शाम चार बजे के बाद राज्य के नए सीएम का घोषणा होगी। दोपहर 1:30 बजे से बीजेपी के सभी नव-निर्वाचित विधायकों का रजिस्ट्रेशन शुरू होगा।

भाजपा विधायक दल की बैठक शाम 4 बजे प्रदेश कार्यालय में होगी। छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा ने सीएम का एलान कर दिया है। सबसे बड़ा सवाल है कि क्या राजस्थान में भी नए चेहरे को मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी दी जाएगी।

बता दें कि राज्य में वसुंधरा राजे के साथ बालकनाथ योगी, गजेंद्र सिंह शेखावत, दीया कुमारी, अश्विनी वैष्णव के नाम सीएम पद की रेस में हैं।

भाजपा विधायक दल की बैठक से जुड़ी सभी अपडेट्स यहां जानें--

  • राजस्थान बीजेपी प्रमुख सीपी जोशी ने विधायक दल की बैठक को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि शाम 5 बजे के बाद सीएम पद को लेकर सब कुछ साफ हो जाएगा और मैं इस रेस में नहीं हूं। 
  • वसुंधरा राजे के आवास पर विधायक काली चरण सर्राफ, बाबू सिंह राठौर और विधायक गोपाल शर्मा पहुंचे।
  • राजनाथ सिंह समेत तीनों पर्यवेक्षक जयपुर की होटल ललित में ठहरेंगे। दोपहर के भोजन के बाद विधायकों और बड़े नेताओं से मिलेंगे। इसके बाद शाम को 3.45 बजे पार्टी कार्यालय जाएंगे।
  • राजनाथ सिंह 11 बजे इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट दिल्ली से स्पेशल एयरक्राफ्ट जयपुर के लिए रवाना होंगे दोपहर 12:05 से 3:45 तक होटल ललित में बीजेपी कार्यकर्ताओं नेताओं के साथ करेंगे मुलाकात 3:45 पर होटल ललित से रवाना होकर 4 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे।
  • मंगलवार को जयपुर में विधायक दल की बैठक होगी। इसके साथ ही अगले मुख्यमंत्री के नाम से सस्पेंस खत्म हो जाएगा।
  • राजस्थान के तीन पर्यवेक्षक के नाम- राजनाथ सिंह, सरोज पांडेय. विनोद तावड़े