रायुपर : छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय आवासीय परिसर, बोदरी, बिलासपुर में प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी गणेशोत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। न्यायाधीश कॉलोनी, एफ एवं जी टाईप आवासीय परिसर तथा एच व आई टाईप आवासीय परिसर में प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी भगवान गणेश की प्रतिमाओं की स्थापना की गई है।
    23 सितम्बर को मुख्य न्यायाधीश रमेश सिन्हा सपरिवार न्यायाधीश कॉलोनी में गणेश पूजा उपरांत एफ एवं जी टाईप आवासीय परिसर तथा एच व आई टाईप आवासीय परिसर में अधिकारियों/कर्मचारियों के साथ गणेश पूजा में शामिल हुये। पूजा में मुख्य न्यायाधीश की उपस्थिति से उच्च न्यायालय के अधिकारी/कर्मचारियों में बहुत उत्साह दिखाई दिया। मुख्य न्यायाधीश का सपरिवार तिलक लगाकर पूजा कार्यकम में स्वागत किया गया। वे काफी समय तक अधिकारी/कर्मचारीगणों के साथ पंडाल में उपस्थित रहे। पूजा कार्यक्रम में मुख्य न्यायाधीश सपरिवार तथा कर्मचारीगण आरती में हर्ष व उत्साह के साथ सम्मिलित हुये। मुख्य न्यायाधीश ने कार्यक्रम उपरांत प्रसन्नता जाहिर की। 28 सितम्बर को आवासीय परिसर में होने वाले वाली पूजा व भंडारे में भी उन्होंने शामिल होने की बात कही, जिस पर अधिकारी/कर्मचारीगणों ने हर्ष व्यक्त करते हुए उनका स्वागत किया। उल्लेखनीय है कि प्रतिवर्ष उक्त आवासीय परिसरों में गणेश प्रतिमाओं की स्थापना करते हुए गणेशोत्सव धूमधाम से मनाया जाता है। 
    कार्यक्रम में मुख्य न्यायाधीश के साथ रजिस्ट्रार जनरल अरविन्द कुमार वर्मा तथा एडिशनल रजिस्ट्रार सह पीपीएस एम.वी.एल.एन सुब्रहमण्यम भी उपस्थित रहे।