विमेंस प्रीमियर लीग 2024 के पांचवें मैच में आरसीबी ने गुजरात जायंट्स को 8 विकेट से धूल चटाई। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टीम 107 रन पर ऑलआउट हुई। इसके बाद 12.3 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

आरसीबी ने लगातार दूसरा मैच जीतकर टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत की। इससे पहले आरसीबी ने यूपी वॉरियर्स को हराया था। कप्तान स्मृति मंधाना ने 27 गेंदों का सामना करते हुए 43 रन बनाए। इस मैच में मिली हार के बाद गुजरात जायंट्स की कप्तान बेथ मूनी ने क्या कहा, आइए जानते है?

WPL 2024: आरसीबी से मिली हार के बाद कप्तान Beth Mooney ने क्या कहा?

दरअसल, 27 फरवरी को आरसीबी के हाथों मिली हार के बाद गुजरात जायंट्स की कप्तान बेथ मूनी शुरुआत में हंसती हुई नजर आई। उन्होंने कमेंटेटर को कहा कि उनके पास इस रिएक्शन के अलावा कुछ खास कहने के लिए नहीं। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि इस विकेट पर इतने छोटे से लक्ष्य का बचाव करना काफी मुश्किल था।

साथ ही बेंगलुरु की टीम में जिस तरह के बल्लेबाज हैं, उससे हमारा काम और भी मुश्किल हो गया था। हमें टीम मीटिंग में अपनी गलतियों पर बात करते हुए, उसे ठीक करने का प्रयास करना होगा। हमें बीच के ओवरों में रन बनाने का प्रयास करना होगा। अगर हम अगले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो हम अपने पिछले दो मैचों में किए गए प्रदर्शन को जल्दी ही भूल जाएंगे।

RR vs GG: आरसीबी ने गुजरात जायंट्स को 8 विकेट से रौंदा

विमेंस प्रीमियर लीग के इस मैच में आरसीबी के लिए कप्तान स्मृति मंधाना ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए। 27 गेंदों का सामना करते हुए मंधाना की पारी में 27 चौके लगाए और एक छक्का शामिल रहा। सब्बिनेनी मेघना 28 गेंदों पर 36 रन बनाकर नाबाद रही। एलिस पैरी ने 23 रन बनाए। सोफी डिवाइन 6 रन बनाकर आउट हुई।

वहीं, पहले बैटिंग करते हुए गुजरात जायटंस के लिए दयालन हेमलता ने नाबाद 31 रन बनाए। हरलीन देओल ने 22 और स्नेह ने 12 रन बनाए। इनके अलावा कोई खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा नहीं पार कर सकी। वेदा कृष्णमूर्ति नौ, कप्तान बेथ मूनी, एश्ले गार्डनर सात, फीबी लिचफील्ड पांच और कैथरीन तीन रन बनाकर आउट हुईं।