सीकर । राजस्थान के सीकर जिले में सड़क हादसे में हुई दुल्हन की मौत हो गयी। इससे राजस्थान और हरियाणा के दो गांवों नमें कोहराम मच गया। बुधवार को सुबह-सुबह हुए इस हादसे के बारे में जिस किसी ने भी सुना उसकी नींद उड़ गई। यह हादसा दुल्हन के सुसराल पहुंचने से महज 15 किलोमीटर पहले हुआ। इस हादसे में दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई और दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया। 
हादसे के बाद सीकर के बाटड़ानाऊ गांव और हरियाणा के ताजिया खेड़ा गांव में मातम पसर गया। बुधवार को सुबह-सुबह सीकर के लक्ष्मणगढ़ इलाके के बाटड़ानाऊ गांव के रघुवीर जाट के घर में खुशियों का आलम था। उनका बेटा नरेन्द्र दुल्हन लेकर आ रहा था। घर में महिलाएं थाली सजाकर दूल्हा और दुल्हन का स्वागत करने के लिए तैयार खड़ी थीं, लेकिन किसी को पता नहीं था कि उनको उम्रभर का दर्द मिलने वाला है। बारात जल्द पहुंचने की खबर मिल गई थी। दुल्हन के स्वागत की तैयारियां भी तेज हो गई थी, लेकिन अगले ही पल जो समाचार मिला उससे वहां चीत्कारें उठने लगीं।
बाटड़ानाऊ गांव से महज 15 किलोमीटर पहले दूल्हे नरेन्द्र और उसकी नई नवेली दुल्हन खुशबू उर्फ रेखा की कार डंपर की चपेट में आ गई। इससे दुल्हन खुशबू की मौके पर ही मौत हो गई और दूल्हा नरेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की खबर जब दुल्हन के गांव ताजिया खेड़ा में भी पहुंची तो वहां कोहराम मच गया। कुछ घंटों पहले ही जिस बेटी को दुल्हन बनाकर बड़ नाजों से उसके ससुराल विदा किया था सुबह ही उसकी मौत की खबर सुनकर परिजन बदहवास हो गए।