नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शनिवार को आरोप लगाया कि देश के गृहमंत्री अमित शाह ने कल एक चैनल पर साक्षात्कार के दौरान सार्वजनिक तौर पर झूठ बोला। आबकारी नीति को लेकर भाजपा नेता लगातार झूठ बोल रहे हैं।

शरथ रेड्डी जैसे लोगों से चंदा लेकर जमानत दिला रही भाजपा- AAP

शरथ रेड्डी जैसे लोगों से चुनावी चंदा लेकर उन्हें जमानत भाजपा दिलवा रही है जबकि आप के अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को बिना किसी सुबूत के गिरफ्तार कर लिया जाता है। इसे लेकर कोई कुछ बोल भी नहीं रहा। सच तो यह है कि कमल छाप दारू घोटाला भाजपा की ही साजिश है। रिश्वतखोरी इस शराब घोटाले पर भारी पड़ रही है।

शरथ रेड्डी जब पहले कहता है कि उसने किसी को रिश्वत नहीं दी तो ईडी उसकी जमानत का विरोध करती है। इसके कुछ दिनों बाद जब वह जेल में परेशान हो जाता है और कहता है कि हां उसने 100 करोड़ में से कुछ हिस्सा रिश्वत का दिया तब उसे कमर दर्द के बहाने जमानत मिल जाती है। शरथ रेड्डी ने कमलछाप दारू घोटालेबाज पार्टी बीजेपी को करोड़ों रुपए की रिश्वत दी और अब अमित शाह इसका बचाव कर रहे हैं।

संजय सिंह ने कहा कि शुक्र है जो सुप्रीम कोर्ट ने इलेक्टोरल बॉन्ड के बारे में सच्चाई सामने रखवाई। तभी जाकर पता चला कि परदे के पीछे क्या चल रहा है। उन्होंने कहा कि जो भी लोग भाजपा को रिश्वत दे रहे हैं या फिर आप नेताओं के खिलाफ झूठी गवाही दे रहे हैं, ईडी उनकी जमानत का विरोध नहीं करती। बाकी लोग जेल में पड़े रहते हैं।