भरतपुर । राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा अपनी तैयारियों में जुट गई है। बुधवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राज्य का दौरा किया था। गुरुवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान के दौरे पर हैं। नड्डा ने भरतपुर में नए भाजपा जिला कार्यालयों का उद्घाटन और शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि ये जो कार्यालय है, इस हम ऑफिस नहीं कहते हैं... इस हम कार्यालय कहते हैं, क्योंकि ऑफिस सुबह 10 बजे खुलकर शाम 5 बजे बंद हो जाता है। जबकि कार्यालय 24 घंटे, सातों दिन चलता ही रहता है, कभी बंद नहीं होता। ये संस्कार केंद्र है, यहां हमें संस्कार मिलते हैं कि पार्टी को आगे कैसे बढ़ाया जाए।
राष्ट्रीय अध्यक्ष नडडा ने कहा कि हम लोगों ने राजनीति का एक नया आयाम शुरू किया। देशभर की सारी पार्टियों के लिए परिवार ही उनकी पार्टी बन गई थी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी अकेली ऐसी पार्टी है, जहां पार्टी ही परिवार है। उन्होंने कहा कि भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है, जिसने वंशवाद को खत्म कर रिपोर्ट कार्ड की राजनीति को शुरू किया। वोट बैंक की राजनीति को खत्म कर विकासवाद की राजनीति को आगे बढ़ाया है। उन्होंने लोगों से कहा कि हम बड़े भाग्यशाली हैं कि हम ऐसी पार्टी से संबंध रखते हैं जिसके लिए पार्टी ही परिवार है। 
नड्डा ने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे आज यहां दो कार्यालयों का उद्घाटन और एक कार्यालय का शिलान्यास करने का मौका मिला। इसके साथ-साथ आज 15 कार्यालय भाजपा के राजस्थान में समर्पित हो चुके हैं और 5 कार्यालय अगले 6 महीने से साल भर के अंदर बनकर कर तैयार होने वाले हैं।