समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दूधपुरा गांव के पास समस्तीपुर मुजफ्फरपुर रेल खंड के 50 नंबर रेलवे गुमटी के पास रेलवे ट्रैक पर एलआईसी एजेंट का क्षत-विक्षत शव मिला है। मृतक की पहचान शहर के मगरदही खरीदाबाद मोहल्ला के सुरेंद्र प्रसाद महतो के पुत्र अनिल कुमार (55) के रूप में की गई है। मुफस्सिल पुलिस ने रेलवे ट्रैक से उनका शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है।

घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि उनके भाई अनिल शाम करीब 5:00 बजे एलआईसी कार्यालय से लौटने के बाद घरेलू सामान की खरीदारी के लिए घर से साइकिल पर निकले थे। रात भर वह घर नहीं लौटे, जिसके बाद मामले की जानकारी मुफस्सिल पुलिस को रात डेढ़ बजे दी गई थी। पुलिस भी उनकी तलाश में जुटी रही। इस दौरान सुबह करीब दस बजे सूचना मिली की रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला है। परिवार के लोग जब दूधपुरा रेलवे गुमटी के पास पहुंचे तो शव अनिल कुमार का निकला। परिवार के लोगों का आरोप है कि बदमाशों ने अनिल की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर छोड़ दिया, ताकि यह मामला हादसा का नजर आए।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक एलआईसी एजेंट के भाई अरुण कुमार का कहना है कि उनके भाई ब्याज पर भी पैसा दिया करते थे। कर्ज लेने वाले से हमेशा तगादा किया करते थे। संभवत इसी कारण से इनकी हत्या की गई है। घटनास्थल पर उनका मोबाइल फोन मिला है, लेकिन मोबाइल में सिम नहीं है। इससे लग रहा है कि योजनाबद्ध तरीके से हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर रखा फेंका गया है।

उधर, मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि पहली नजर में यह मामला रन ओवर का लग रहा है। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम कराया है। उन्होंने कहा कि अगर परिवार वाले हत्या की आशंका का आवेदन देंगे तो इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।