औरंगाबाद में बारात में शामिल होने जा रहे दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। घटना मदनपुर थाना क्षेत्र में शिवगंज-रफीगंज पथ स्थित दिहुली मोड़ के बाबाजी की कुटिया के पास की है। मृतकों की पहचान मदनपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव निवासी प्रमोद लाल के पुत्र नीतीश कुमार (21) और बारुण थाना क्षेत्र के हबसपुर निवासी भोला चंद्रवंशी के पुत्र दीपक कुमार के रूप में की गई है। जबकि मदनपुर थाना के रतनपुरा गांव निवासी सीताराम साव का पुत्र नीरज घायल है।

परिजनों का कहना है कि नीतीश अपने मित्र नीरज के साथ बाइक से शिवगंज की तरफ एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था और दीपक शिवगंज की तरफ से रफीगंज की ओर जा रहा था। इसी दौरान दिहुली मोड़ पर बाबा जी कुटिया के पास दोनों बाइकों के बीच आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई।

टक्कर के बाद दोनों बाइकों पर सवार रहे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इसी दौरान एक शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे  तेलडीहा गांव निवासी निखिल कुमार सिंह की नजर उनपर पड़ी। उन्होंने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में औरंगाबाद सदर अस्पताल पहुंचाया।

सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई। जबकि नीतीश की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने प्रारंभिक उपचार कर उसे बेहतर इलाज के लिए रोहतास जिले के जमुहार स्थित एक निजी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया लेकिन बारुण पहुंचने से पहले ही नीतीश ने भी दम तोड़ दिया। फिलहाल नीरज की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और पोस्टमार्टम के लिए तत्काल आवश्यक कागजी प्रक्रिया शुरू कर दिए।