Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत से ही कई कंटेस्टेंट ने अपने पत्ते खोल दिए है। अभिषेक कुमार से लेकर कुछ सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट ऐसे हैं, जो ऑडियंस को ऐसा गेम दिखा रहे हैं, जो पहले के कई सीजंस में वह देख चुके हैं।

इस बार अंकिता लोखंडे से लेकर ऐश्वर्या शर्मा सहित अलग-अलग पर्सनालिटी बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे है। इस बार बिग बॉस ने पहले से ही कंटेस्टेंट को ये चेतावनी दे दी है कि इस सीजन में वह कुछ भी ऐसा बर्दाश्त नहीं करेंगे, जो उनके शो के हित में न हो।

हालांकि, जहां अब तक कई कंटेस्टेंट के गेम भी सामने नहीं आए हैं, तो वहीं पहले ही हफ्ते में इस एक सेलिब्रिटी ने अपनी रियलिटी दिखाकर फैंस का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर फैंस इस कंटेस्टेंट की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और उन्हें Fearless बता रहे हैं।

ये एक कंटेस्टेंट बनी सोशल मीडिया यूजर्स की फेवरेट

शायद ये पहली बार होगा, जब बिग बॉस और कंटेस्टेंट की पसंद मैच कर रही होगी। अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं, अगर नहीं तो चलिए हम बता देते हैं। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि मनारा चोपड़ा है। शुरुआत में पहले एपिसोड मेंमनारा चोपड़ा का एक्सेंट जहां यूजर्स को फेक लग रहा था, तो वहीं अब तीन दिनों में सोशल मीडिया यूजर्स को वह घर में एकदम फीयरलेस लगी।

यूजर्स ने X प्लेटफॉर्म (पूर्व ट्विटर) पर उनकी तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, "इसने कमाल ही कर दिया है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "मनारा चोपड़ा अब हर हफ्ते नॉमिनेशन में आएंगी, क्योंकि मुझे लगता है, वह बहुत ही ईमानदार और फीयरलेस हैं"।

अन्य यूजर ने लिखा, "मुनव्वर और मनारा मोमेंट कितना अच्छा है यार"। अन्य एक यूजर ने ,मनारा-मुनव्वर की बॉन्डिंग को बहुत ही प्योर बताया।

इन कंटेस्टेंट के निशाने पर आईं मनारा चोपड़ा

मनारा चोपड़ा जब से बिग बॉस के घर में आई हैं, तब से ही वह अपने बोलने के अंदाज की वजह से कई कंटेस्टेंट के निशाने पर आ गयी हैं। हालांकि, बिग बॉस ने ये क्लियर कर दिया है कि मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी और रिंकू उनके तीन पहले पसंदीदा कंटेस्टेंट हैं, जो उन्हें काफी समझदार लग रहे हैं।

आपको बता दें कि, विक्की जैन ने हाल ही में मनारा को 'दिल' के मकान से निकालकर अभिषेक को उसमें लाने की कोशिश की थी, जिसकी पोल-खोल बिग बॉस ने बीते एपिसोड में की थी। फिलहाल, मनारा इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं।