ढांड थाना क्षेत्र में 30 मई को हुई साढ़े सात लाख रुपये की लूट के मामले में आरोपित को पकड़ने गई सीआइए-वन टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है। सीआइए-वन के एएसआइ मुकेश कुमार की शिकायत पर ढांड थाना में आरोपित कुलजीत कौर, रवि, मुकेश, धर्मबीर और तीन अन्य युवकों पर केस दर्ज किया है शिकायत में बताया कि ढांड थाना क्षेत्र में हुई लूट के मामले में शामिल आरोपित धर्मबीर के घर होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद वह, एएसआइ रणदीप, एएसआइ अजीत, सिपाही नरेश कुमार, गाड़ी चालक इएचसी संदीप और एसपीओ मीना के साथ ढांड गया था। वहां आरोपित धर्मबीर घर की छत पर मौजूद था।

आरोपित की पत्‍नी ने पति को भगाया

पुलिस टीम को देखते ही आरोपित की पत्नी कुलजीत कौर और अन्य आरोपित आवाजें लगाने लगे कि धर्मबीर पुलिस आ गई, जल्दी से भाग जाओ। आरोपित बोले कि वे धर्मबीर को गिरफ्तार नहीं होने देंगे। इतना कहते ही ईंट और डंडों से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। एएसआइ रणदीप की वर्दी फाड़ दी। आरोपितों ने कहा कि अगर अब दोबारा यहां आए तो जान से मार देंगे। ऐसा करके आरोपितों ने सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाई है।

इस मामले में था आरोपित

गांव करहाली पटियाला (पंजाब) निवासी ध्यानचंद की शिकायत पर 30 मई को ढांड थाना में लूट का केस दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। वारदात में आरोपित धर्मबीर भी शामिल था और फरार चल रहा था। आरोपितों ने गाड़ी बेचने के नाम पर ध्यानचंद से साढ़े सात लाख रुपये लूट लिए थे। वारदात में शामिल एक आरोपित ने पुलिस की वर्दी भी डाली हुई थी। जांच अधिकारी एएसआइ जोगिंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर चार आरोपितों को नामजद कर केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल सभी आरोपित घर से फरार हैं। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।