अमृता फडणवीस महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी होने के साथ ही एक कलाकार भी हैं। वह अक्सर ही अपना परिचय देते हुए कहती हैं कि वह एक बैंकर, सिंगर और सोशल वर्कर हैं। लेकिन अब वह अपने डांस को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, अमृता फडणवीस अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। 

दरअसल, अमृता फडणवीस मराठी, हिंदी और अंग्रेजी में गाने गा चुकी हैं। लेकिन आज पंजाबी में उनका गाना रिलीज हुआ है। मीत ब्रोस के साथ आए इस गाने के टीजर को जारी करते हुए अमृता ने दावा किया था कि यह बिगेस्ट बैचलरेट एंथम ऑफ द इयर होगा। वहीं, अब गाना रिलीज होने के बाद कुछ ही घंटों में इसे लाखों व्यूज भी मिल गए हैं। फैंस कमेंट कर गाने की तारीफ भी कर रहे हैं। गाना रिलीज होने के बाद से ही अमृता के लुक, सुर और डांस की चर्चा हर ओर हो रही है।
 
टी सीरीज के ओर से गाने 'मूड बना लिया' को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। गानों को मीत ब्रोस के साथ अमृता फडणवीस ने भी आवाज दी है। चंद घंटों में ही गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने गाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मैं इस गाने को सुनना बंद नहीं कर पा रहा यह सच में बहुत बढ़िया है', तो दूसरे ने कहा, 'इनकी आवाज बहुत अच्छी लग रही है।' इसके अलावा कई यूजर अमृता के डांस मूव्स की भी तारीफ कर रहे हैं।