झारखंड के पलामू में हथियारबंद बदमाशों ने बड़ी लूट को अंजाम दिया है। पलामू की एसपी रेश्मा रामसेन ने बताया कि 11 मार्च की सुबह करीब दस बजे लूट की वारदात घटित हुई। बैंक खुलने के तुरंत बाद ही तीन हथियारबंद बदमाश अंदर घुसे। बदमाशों को देखकर वहां मौजूद सभी बैंककर्मी दहशत में आ गए। एसपी ने आगे बताया कि ग्रामीण बैंक की यह शाखा रांची से लगभग 185 किमी दूर पाटन थाना क्षेत्र के पड़वा गांव में स्थित है।

कर्मचारियों को बैंक के बाथरूम में बंद किया

एसपी रेश्मा रामसेन के अनुसार तीनों हथियारबंद बदमाश एक मोटरसाइकिल से बैंक पहुंचे थे। इनमें से दो लोग हथियारों के साथ बैंक में घुसे, जबकि तीसरा बदमाश मोटरसाइकिल के पास इंतजार करता रहा। बैंक में हथियार लेकर घुसे दोनों अपराधियों ने पहले बैंक कर्मचारियों को धमकाया। बदमाशों द्वारा बंदूक की नोक पर कर्मचारियों को बैंक के बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद दोनों बदमाश नकदी लेकर मौके से फरार हो गए। 

खंगाली जा रही हैं सीसीटीवी फुटेज

एसपी ने आगे बताया कि इस वारदात के बाद बैंक कर्मचारी भयभीत हो गए। लुटेरों के जाने के बाद कर्मचारियों ने शोर मचाया। शोर सुनने के बाद आसपास के लोगों ने आकर सभी को मुक्त कराया। एसपी रामेसन का कहना है कि इस मामले जांच शुरू कर दी गई है और अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। अपराधियों का पता लगाने के लिए बैंक और आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।