अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर सोशल मीडिया पर लगातार अपने बोल्ड लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं. फोटोज देखकर कई बार ऐसा लगता है कि वो मलाइका अरोड़ा को बोल्डनेस और हॉटनेस में कड़ी टक्कर दे रही हैं. हाल ही में अंशुला ने सोशल मीडिया पर डॉर्क ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस को पहनकर ऐसी फोटो शेयर की है कि उसे देखकर फैंस का अपने दिल पर काबू करना मुश्किल हो रहा है.

ब्रालेस आईं नजर

अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो ब्लैक बूट्स के साथ डॉर्क ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है. ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि एक नजर में आपको ऐसा लगेगा कि इन्होंने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. इसके साथ ही ये काफी ज्यादा एक्सपोजिंग भी है.

ढाया कहर

अंशुला कपूर की ये ड्रेस काफी ज्यादा एक्सपोजिंग है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ये नीचे की ओर खिसक रही है. बावजूद इसके अंशुला इस ड्रेस को पहनकर बेबाक अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं. अपने लुक को पूरा करने के लिए अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने बालों को ओपन किया है साथ ही सटल मेकअप और रेड कलर की लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया.

लिखा शानदार कैप्शन

इस फोटो को अंशुला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'खुद के लिए नोट, अपने आपको अच्छा फील कराओ. बेहतरीन ड्रेस पहनो...जिंदगी बहुत छोटी है.'

रोहन ठक्कर को कर रहीं डेट

अंशुला कपूर आए दिन रोहन ठक्कर के साथ अपनी कोजी फोटोज शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही अंशुला ने रोहन के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कर अपने रिलेशनशिप का ऐलान कर दिया. दरअसल, रोहन ठक्कर राइटर हैं और मुंबई के रहने वाले हैं. इन्होंने सोशल मीडिया मार्केटिंग एग्लीक्यूटिव के तौर पर भी काम किया है. यहां तक कि रोहन 2016 में रिलीज हुई फिल्म ''दी नॉवेलिस्ट'' का स्क्रीनप्ले भी लिख चुके हैं.