अलवर| राजस्थान के अलवर शहर से रविवार को यहां रहने वाली अंजू 21 जुलाई को अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह से मिलने वहां पहुंच गई। मामले की जानकारी रविवार शाम चार बजे हुई। इस मामले में जब अंजू के पति अरविंद से बात की गई तो उसने बताया कि वह अपनी सहेली से मिलने की बात कहकर गई थी। 

इसके बाद मंगलवार को अंजू का पति भी भिवाड़ी के अपने फ्लैट के ताला लगाकर बच्चे और रिश्तेदारों को लेकर भाग गया है। वह कहां गया-किसी को खबर नहीं दी। पति अरविंद का पत्नी अंजू से बातचीत का एक ऑडियो भी उजागर हुआ है। जिसमें अंजू ने उसे बोला- मेरे डाक्यूमेंट्स लॉक कर देना, पुलिस और एजेंसियों को मत देना, वरना मैं प्रॉब्लम में आ जाऊंगी।

बता दें इस बीच अंजू की निकाह की खबरें भी सामने आने लगीं। कहा जाने लगा कि अंजू ने पाकिस्तान में निकाह कर इस्लाम कुबूल कर लिया है। मामले की तह तक पहुंचने और पूरे घटनाक्रम का पता लगाने के लिए संवाददाता ने अंजू राफेल से फोन पर बातचीत कर सच्चाई जानने का प्रयास किया। अंजू से व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए बातचीत हुई। अंजू ने कहा "मैंने किसी ने कोई निकाह नहीं किया है। धर्म परिवर्तन करने और नाम फातिमा रखने की खबरें भी अफवाह हैं। अंजू ने कहा मैं वापस आने के तैयारी में लगी हुई हूं।

बच्चों से मिलूंगी

अंजू ने कहा कि कल तक मुझे वापस पाकिस्तान से भारत के लिए रवाना होना है। परसों तक मैं पहुंच जाऊंगी और अपने बच्चों से मिलूंगी। पाकिस्तान में नसरुल्लाह से निकाह की सूचना को अंजू ने गलत बताते हुए कहा कि लोग मेरे बारे में फेक सूचनाएं फैला रहे हैं। इस्लाम कबूल करना, निकाह करना मेरे लिए इतना आसान नहीं है।