आलिया भट्ट के सितारे इस वक्त बुलंदियों पर हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों फ्रंट पर एक्ट्रेस की लाइफ अच्छी चल रही है। पिछले काफी दिनों वह अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर चर्चा में हैं। इंडस्ट्री में अभिनेत्री अक्सर ही बॉडी शेमिंग की शिकार होती हैं। अब हाल ही में, आलिया भट्ट ने भी खुलासा किया कि बचपन में वह अपने शरीर को लेकर कई तरह की आलोचनाएं करती थीं। तो चलिए जानते हैं कि अभिनेत्री ने क्या कहा है।

हाल ही में, एक इंटरव्यू में आलिया ने बॉडी शेमिंग पर खुलकर बात की और बताया कि उनकी बेटी राहा के जन्म के बाद एक चीज जिससे वह बहुत आश्चर्यचकित थी वह यह थी कि हमारा शरीर कितना चमत्कारी है। उन्होंने आगे कहा कि आपका शरीर हमेशा आपको सपोर्ट करता है। आपकी देखभाल करता है और हर छोटी बड़ी चीजों में बहुत काम भी करता है। इसलिए इसे महत्व दें।

उन्होंने आगे कहा कि जब वह छोटी थीं तो अपने शरीर को लेकर थोड़ी आलोचनात्मक थीं। उन्हें अपना शरीर बिल्कुल भी नहीं पसंद था, लेकिन अब उन्हें इसका महत्व पता चला है और अब वह इसकी देखरेख करने में विश्वास करती हैं। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि इस बारे में चिंता न करें कि आपका शरीर कैसा दिखता है। आपके केवल उसकी केयर करनी है। तभी वह आपका भी ख्याल रखेगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया अभी भी अपनी पिछली रिलीज फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री की हालिया रिलीज फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन' भी दर्शकों के बीच खूब धूम मचा रही है। हालांकि, इसे दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसके अलावा अभिनेत्री अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।